निशुल्क नेत्र एवं शुगर , B.P, BMI आदि की जांच की गई।

नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन, तिरुपति चैरिटेबल ट्रस्ट, मानस हॉस्पिटल एवं फोनरवा के उपाध्यक्ष श्री पवन यादव जी के सयुक्त तत्वधान में नॉएडा के सेक्टर १०० के सेंचुरी आपर्टमेंट में 60 रेसिडेंडेन्स एवं घरेलू सहायिकाओ की निशुल्क नेत्र एवं शुगर , B.P, BMI आदि की जांच की गई।

NPSF की मीडिया प्रभारी श्रीमति अलका वर्मा जी ने बताया की Manas Hospital – A Unit of Sharma Medical Centre Pvt. Ltd. के CMD ।
डॉक्टर नमन शर्मा ने स्वम आकर लोगो को स्वास्थय सम्बन्धित परामर्श दिया एवं लोगो को शारीरिक व्यायाम के साथ पोष्टिक भोजन लेने की सलाह दी। Tirupati Eye Centre Chairperson ।डॉक्टर मोहिता शर्मा ने करोना के कारण बच्चो की आँखो पर ज्यादा दुष्प्रभाव होने के कारण सभी को आखो का विशेष ध्यान रखने एवं नियमित जांच कराने की सलाह दी।

संस्था की संस्थापक एवं अध्यक्ष श्रीमति मीनाक्षी त्यागी एवं महासचिव श्रीमति वनीता भट्ट सोपोरी ने बताया कि संस्था का लक्ष्य 5,000 लोगो की स्वास्थय जांच कराना है जिसमे सोसाइटीज के साथ साथ आर्थिक दृस्टि से कमजोर लोग एवं गांव भी शमिल होंगे।

सेंचुरी आपर्टमेंट के महासचिव एवं फोनरवा के उपाध्यक्ष पवन यादव ने शिविर को सफल बनाने के लिए नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन के एजुकेशन हेड श्री शशिनाथ प्रसाद, सेंचुरी आपर्टमेंट के अध्यक्ष मदन शर्मा एवं तिरुपति चैरिटेबल ट्रस्ट, मानस हॉस्पिटल के अनुभवी डॉक्टर्स का आभार व्यक्त किया।

त्यागराजन डांस एकेडमी की अध्यक्ष श्रीमति राजेश्वरी त्यागराजन एवं नॉएडा के विख्यात समाजसेवी श्री विक्रम सेठी एवं श्री मनोज गुप्ता ने शमिल होकर सभी का उत्साहवर्धन किया।

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like these

Translate »
Share This
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap