पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर नोएडा एसोसिएशन सेक्टर-9 ने निकाली तिरंगा यात्रा

नोएडा सेक्टर-9 एसोसिएशन ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपयी जी की पुण्यतिथि पर सेक्टर-9 में तिरंगा मार्च किया। इस कार्यक्रम में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा गया।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महामंडलेश्वर योगी हितेश्वर नाथ जी उपस्थित रहे। उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर सेक्टर-9 में जिस तरह तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। वह उनके व राष्ट्र के प्रति व्यापारियों की श्रद्धा व निष्ठा व्यक्त करता है। उन्होंने लोगों को यह संदेश देते हुए यह भी कहा कि, यदि हर भारतवासी अपने राष्ट्र को शिद्दत से चाहने लगेगा तो विश्व पटल पर भारत की छवि और निखरेगी। क्योंकि हमारा राष्ट्र ही एक ऐसा राष्ट्र है जहां, सभी धर्म एक समान है और सब धर्म एक-दूसरे के प्रति प्रेम और निष्ठा सिखाते हैं।
वहीं सेक्टर-9 एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गोयल ने कहा कि, उनका तिरंगा यात्रा निकालने का मुख्य उद्देश्य जनता तक यह संदेश पहुंचाना है कि, अगर हमें सामाजिक बुराइयों से देश और समाज को आजाद करना है तो हमें मर्यादा में रहकर अपनी संकीर्ण मानसिकता को त्यागते हुए देश व समाज के बारे में सोचना होगा। और इस सोच को अपने में जागृत करने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी हम सबके आदर्श हैं। क्योंकि जिस तरह उन्होंने बिना किसी स्वार्थ के देश की सेवा की यह हमें भी अपने जीवन में उतारना चाहिए। इसलिए उनकी पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने सेक्टर-9 के व्यापारी भाइयों के साथ यह तिरंगा यात्रा निकाली।
तिरंगा यात्रा में सेक्टर-9 एसोसिएशन के पदाधिकारियों समेत कई व्यापारी व उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महासचिव सुधीर चंद्र पोरवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित अग्रवाल, उपाध्यक्ष विक्रम सेठी, संगठन मंत्री मनोज गुप्ता, सचिव गोविंद अग्रवाल, सुनील जैन, राहुल भाटिया, भारती नेगी, पूजा अवाना,इंदु यादव समेत कई लोग मौजूद रहे।

Play Video
Play Video
Play Video
Play Video
Play Video

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like these

Translate »
Share This
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap